मेरा अपना खेत! अगर समय पर पानी नहीं मिलता है

in R2cornell4 years ago

सभी दोस्तों को सुप्रभात आज मैं एक नई भावना के साथ आया हूं। क्योंकि आज चारा फिर से कट जाता है। मैं आज सुबह जल्दी उठ गया। लेकिन मेरे भाई मेरे सामने खेत पर गए हैं। उसने फसलों को काटना शुरू कर दिया है। लेकिन अब कुछ दिनों के लिए समस्या है। क्योंकि अब बारिश नहीं होगी। आजकल मौसम बहुत साफ है। हम अपने खेत को पानी देने के लिए अन्य व्यवस्था करते हैं। फिर भी, हमारे खेत में अभी भी बहुत सारी नमी देखी जा सकती है। लेकिन वह नमी कुछ ही दिनों में चली जाएगी। जिसके कारण हमारी फसल को नुकसान हो सकता है। 5 तारीख से हमारी गंगा का पानी सूख जाएगा। क्योंकि इसके लिए 20 दिन काम करना पड़ता है। वह उस गंगा नहर की सफाई कर रहा है। जो सभी के लिए फायदेमंद हैं। अगर इस बीच बारिश होती है, तो यह बहुत फायदेमंद होगा। मेरे भाई ने कहा कि उसे पानी की आवश्यकता हो सकती है। और अब कुछ सुधार हुआ है। आप देख सकते हैं कि यह भविष्य में मेरे लिए उपयोगी हो सकता है।

(Image not shown due to low ratings)

(Image not shown due to low ratings)

Images were hidden due to low ratings.