क्या आप भी पीडित हैं?

in #busy5 years ago

नमस्कार दोस्तों,
इन दिनों मुझे आप लोगो का बहुत स्नेह व सहयोग मिल रहा हैं। इसके लिये मैं आप सभी का हृदय से आभारी हुँ। आपने लगभग मेरी सभी पोस्टों पर बहुत अच्छे से अपवौट किया और मेरी हौसला अफजाई की, मैं इसके लिये आपका शुक्रगुज़ार हूँ।
ऐसे में steemit पर पता नही कैसे एंटीस्पेमर हैं ,जो मेरी पोस्ट और मेरे अकाउंट को फ़्लैग कर रहे हैं, और डाउन वोट कर रहे हैं। जबकि मैं अपनी सभी पोस्टें अपने ज्ञान के आधार पर खुद तैयार करता हूँ। मेरी खुद की पोस्टो पर कॉपी पेस्ट का ठप्पा लगाकर उनको बर्बाद कर रहे हैं। मेरी रेंक को भी नुक्सान पहुंचा रहे हैं।
क्या आपके साथ भी ऐसा होता हैं?
यदि हाँ तो इसका समाधान क्या है?
या ये यूं ही चलता रहेगा?
बिना किसी उचित कारण के ये हमे यू ही बर्बाद करते रहेंगे?
और इसको सहन करना हमारी मजबूरी बन जायेगी।

कृपया किसी के ओअस इसका कोई समाधान हो तो हमारे साथ शेयर करें।

Posted using Partiko Android

Sort:  

Warning! This user is on my black list, likely as a known plagiarist, spammer or ID thief. Please be cautious with this post!
If you believe this is an error, please chat with us in the #cheetah-appeals channel in our discord.