job vacancy ki bharmaar

in #festi6 years ago

नमस्कार दोस्तों कैसे हो सभी सब बढ़िया है ना आज हम बात करने वाले हैं उसको लेकर जरिए बहुत खुशी की बात है अगर आप सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो जरूर पढ़िए और अभी तक आपने मुझे फॉलो नहीं किया हो तो प्लीज आप मुझे फूलों कर दे तो चलिए आपका ज्यादा समझदार लगते हो आपके सामने अपनी कोशिश करूंगा दसवीं पास कर चुके युवाओं के लिए नौकरियों का पिटारा खुल गया है सैलरी हजारों रुपए में है ग्रुप डी के

image source
18000 पदों पर भर्ती होने जा रहा है आपको पता था चलो हरियाणा में विभिन्न विभागों के लिए डी ग्रुप की 18216 भर्ती की जा रही है तो है ना दोस्तों यह खुशखबरी अगर आप 10वी पास कर चुके हैं तो जरूर इसमें हिस्सा लीजिए और जो जिंदगी को सेट कीजिए कब तक दर बदर की ठोकरें खाते रहोगे यह बहुत अच्छा है उसे आप से ना जाने दीजिए आवेदन की प्रक्रिया 28 अगस्त से शुरू होगी और और इस नौकरी के लिए लड़का और लड़की दोनों को

image source
1 सितंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे जगदीश के लिए 31 सितंबर तक फीस जमा करवाने की प्रक्रिया चलेगी तो दोस्तों आपको यह मेरे न्यूज़ कैसी लगी अगर अच्छी लगी हो तो प्लीज आप मुझे फॉलो करना ना भूले आपका कीमती वक्त निकालकर मुझे जरूर फॉलो करें धन्यवाद

image source

Sort:  

@skylines sukriya dost post ke liya, ayse hi ache ache post korte raho

You got a 5.28% upvote from @upme thanks to @skylines! Send at least 3 SBD or 3 STEEM to get upvote for next round. Delegate STEEM POWER and start earning 100% daily payouts ( no commission ).