Life of a farmer

in GEMS4 years ago

The monsoon season has started. It is a farmer's time. They are going to work hard to feed all of us. I am proud to be a farmer.

Ye meri aaj ki dusri photography hai umeed karta hoon aap logo ko pasand aayegi. Meri english utni achhi nahi hai isliye main pura post english me nahi likhta hoon. Baaki aap samajh hi sakte hai aur ye photography ki post hai iss wajah se jyada bolne ki bhi jarurat nahi hai aap log samajh hi gaye honge.

Ab aap bataye ki aap logo ko meri ye photography pasand aayi hai ki nahi aayi hai. Mere khyaal se to pasand jarur aayi hogi. Niche kuch filter bhi use kiye hai wo bhi dekhna.

EXIF INFORMATION

CameraNikon D3200
Shutter Speed1/400 sec
Aperturef/5.6
ISO100
Post ProcessedAdobe Photoshop
LocationGuwahati

1.jpg

2 (1).jpg

I tried some filter effects in this photo below you can see.

Let me know which filter you liked the most. Or any advice you want to give me then feel free to do it in the comment. I will wait for it.

1 (3).jpg

1 (2).jpg

1 (1).jpg

1.jpg