Not shaking hands was an 'oversight', clarifies Maxwell

in #news6 years ago

ऑस्ट्रेलिया ने छह विकेट से पाकिस्तान के खिलाफ त्रिकोणीय श्रृंखला फाइनल में प्रवेश किया © गेट्टी

ग्लेन मैक्सवेल ने स्वीकार किया है कि हरारे में टी 20 आई त्रिकोणीय श्रृंखला फाइनल के बाद सरफराज अहमद के हाथ को हिलाकर नहीं, बल्कि असंगत दिखता है लेकिन जोर दिया कि यह एक निरीक्षण था। रविवार (8 जुलाई) को पाकिस्तान ने छह विकेट से फाइनल जीतने के तुरंत बाद, सरफराज मैक्सवेल की ओर हाथ हिलाकर चले गए, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर उसके पीछे चले गए।

ऑस्ट्रेलिया ने बल्लेबाजी करने के बाद 8 के लिए 183 रनों का चुनौतीपूर्ण कुल स्कोर किया था। तब वे एक असाधारण शुरुआत में उतर गए जब मैक्सवेल ने पहले ओवर में साहिबजादा फरहान और हुसैन तलत को आउट कर दिया, इससे पहले फखार जामन ने 46 गेंदों के साथ 91 रन बनाये थे।

घटना से पहले पाकिस्तान के कप्तान और मैक्सवेल दोनों के खेल के दौरान कई एक्सचेंज थे। मैक्सवेल ने ट्विटर पर स्पष्टीकरण दिया, "पाकिस्तान ने उनकी जीत पर पाकिस्तान को बधाई दी, फखार जामन और शोएब मलिक अदम्य थे! ज़िम्बाब्वे के दौरे को खत्म करने के लिए दुखद नोट, लेकिन अभी भी इसे बाहर निकालने के लिए बहुत सारे सकारात्मक हैं।" "पोस्ट-मैच दिखाए गए घटना के संबंध में, यह असंगत दिखता है, और निश्चित रूप से जिस तरह से मैं खेल खेलता हूं।

"यह मेरी तरफ से एक वास्तविक निगरानी थी और मैं वर्तमान में होटल में सरफ्राज़ की तलाश कर रहा हूं ताकि वह अपना हाथ हिला सके और उन्हें और उनकी टीम को उनकी श्रृंखला जीतने के लिए बधाई दे। #

ऑस्ट्रेलिया इस साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका में बॉल-टैपरिंग गाथा के बाद अपनी छवि को दोबारा बदलने की कोशिश कर रहा है। जस्टिन लैंगर और टिम पेन ने विपक्ष के साथ एक सहकर्मी बनाने के लिए लंबाई तय की है, जिसमें पाइन ने राष्ट्रीय गानों के बाद जल्द ही हाथों को हिलाकर परंपरा को पेश किया है।

© Cricbuzz