9 शादी करने वाला बहरूपिया पति आखिर हुआ बेनकाब

in #news6 years ago (edited)

फेसबुक और ट्विटर की मदद से दो पत्नी ने अपने पति को किया एक्सपोज दोस्तों आपको सुनकर अजीब लग रहा होगा कि यह मैं क्या कह रहा हूं मगर यह कैसी हकीकत है जिससे हम इनकार नहीं कर सकते तो आइए शुरू करते हैं।

Image Source
असल में हुआ यह है कि राजस्थान में एक अजीबोगरीब वाह क्या हुआ है एक समीर नाम का बहरूपिया न जाने कितनी लड़कियों के साथ शादी रचा चुका है एक नहीं दो नहीं तीन नहीं चार नहीं बल्कि 9 शादियां कर चुका है यह बहरूपिया जैसा कि आप जानते हैं कि इंटरनेट आम हो गया तो सोशल मीडिया नेटवर्क भी काफी जोर पकड़ने लगा और आप ऐसी वेबसाइट के बारे में जानते ही होंगे जहां पर लोग।

रिलेशनशिप के लिए जाते हैं और अगर उनकी अंडरस्टैंडिंग रहती है तो फिर शादी भी कर लेते हैं तो ऐसा ही कुछ हुआ है इस केस में समीर अहमद की पत्नी अफशा उसे बहुत ही मोहब्बत करती थी मगर उसे क्या पता था कि जिसे उसने चुन लिया है वह सबसे बड़ा एक नंबर का ।

Image Source
धोखेबाज है तो हुआ यूं कि यह समीर अहमद बहुत सारी लड़कियों के साथ शादी कर चुका था और यह अपने झूठे वादों के साथ जिंदगी गुजार रहा था मगर इस का बेड़ा गर्क किया है सोशल मीडिया वेबसाइट ने समीर की एक पत्नी का नाम है अफसा और दूसरी का नाम है यास्मीन अब सोशल मीडिया पर अफसा और यासमीन की फ्रेंड रिक्वेस्ट एक दूसरे को पहुंची और दोनों में आपस में कुछ बातचीत हुई और ।

बातचीत यहां तक आ पहुंची कि यासमीन ने समीर अहमद के बारे में अफसा से पूछा अफसा कहने लगी यह मेरे शहर है यह सुनते ही यासमीन के पैर से जमीन खिसक गई और एक जलजला यासमीन की जिंदगी में आ चुका वह बहुत गुस्से में थी और उसने कहा यह कैसे हो सकता है यह मेरे शहर है तो यह सुनते ही अफसा के पैर से जमीन खिसक गई यह मैं क्या सुन रही हूं फिर बात आगे बढ़ी आपस में बहुत ।

Source

सारी लड़ाइयां भी हुई आखिरकार यह फैसला किया गया कि इस राज को फास् किया जाए और इसकी हकीकत क्या है इस तक पहुंचा जाए तो यासमीन ने ठंडे दिमाग से सोचते हुए अफशा को कहा कि अगर समीर अहमद तुम्हारा शौहर है तो उसका कोई प्रूफ दो जिससे यह साबित हो सके को तुम्हारा सोहर है क्योंकि यह तो मेरा भी सोहर है और फिर जब इन दोनों की आपस में बनने लगी तो इन दोनों ने समीर ।

अहमद को मजा चखाने और उसको उसके किए की सजा दिलवाने के लिए आपस में एक दूसरे की मदद करने लगे और इनका मकसद यह था कि सच्चाई और हकीकत क्या है उस तक पहुंचा जाए तो अफ़साने यासमीन के पूछने पर उसने अपने शौहर के साथ खींची हुई शादी ।

के वक्त की तस्वीर उसे प्रूफ के तौर पर दे दी जिससे यह शक यकीन में बदल गया और यास्मीन को पता चल गया कि यह एक नंबर का धोखेबाज शख्स है तो फिर यास्मीन और अफसा ने एक खुफिया प्लान बनाया जिससे उसे रंगे हाथ दबोचा जाए तो बीमारी के बहाने अफसाने समीर को बुलाया इमरजेंसी काम के बहाने और जैसे ही समीर वहां पहुंचा उसका पर्दाफाश हो चुका था और फिर उसको पुलिस ।

Image Source

के हवाले करवा दिया और जब पुलिस ने उसका रिमांड लिया समीर अहमद ने इस जुर्म को कुबूल भी किया और उसने यह कहा कि मेरी तकरीबन 9 शादी हो चुकी है और उसका पूरा भांडा फूट गया और फिर ज्यादा जानकारी उसे यह हासिल हुई कि यह सब सिर्फ अपनी अय्याशी के लिए औरतों को धोखा देता था और उसकी पहली पत्नी उसके मां साथ रहती है उसे तो शायद पता भी नहीं कि उसके शौहर ने कितने गुल खिलाए हैं कितनी जिंदगियां बर्बाद की है कितनी औरतों के साथ उसने अन्याय किया है मगर सोशल मीडिया के जरिए ऐसे ऐसे।

मंगलवार को उसने बहाने से समीर को लखनऊ बुलवाया और पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि समीर ने पूछताछ में नौ शादी करने की बात कुबूल की हैं।

दरिंदों का खात्मा आखिर हो ही गया बड़े दुख की बात है अफसा और यास्मीन को एक ऐसे शख्स ने फंसा लिया जो बहुत ही गिरा हुआ इंसान है मगर चलो अच्छा हुआ कि यह बात आगे ज्यादा ना बढ़ते हुए यहीं खत्म हो गई तो उनकी भी जिंदगी में वह जो गलती कर चुकी थी उसे वह सही कर सकती है उम्मीद है आपको यह खबर काफी मज़ेदार लगी होगी अगर आप चाहते हो कि मैं ऐसे ही खबर आपको देखता रहूं तो आप मुझे फॉलो कर सकते हैं धन्यवाद।

Source amarujala.com

Sort:  

भाई मैं स्टेमिट पर गरीब हूं। मुझे steemitपर बढ़ने में आपकी मदद की ज़रूरत है। क्या आप कृपया मेरी मदद करें?

do hardwork nirob u will get success

bhai ager jldi kmana chahte ho steemit pr to km se km 1000$ invest kro nhi to saal lg jaega or ache or unique contents tyaar kro mehnat kro fal ki chinta chodo tbhi success milegi nhi to jldi chod doge steemit. bs lge rho

bro koi baat nahi simple he bus lag raho seekh jaoge yeh jo apne earning dekh rahe woh free earning nahi meine kuch invest kiya he iss par

You got a 11.97% upvote from @postpromoter courtesy of @surajpandey!

Want to promote your posts too? Check out the Steem Bot Tracker website for more info. If you would like to support the development of @postpromoter and the bot tracker please vote for @yabapmatt for witness!