स्मार्टफ़ोन फोटोग्राफ़ी - शीतकालीन वंडरलैंड - मेरी ट्रिप अपस्टेट NY

मेरी साप्ताहिक पोस्ट के लिए, मैंने सोचा था कि मैं कनाडा की सीमा से कहीं न कहीं न्यूयॉर्क के ऊपर जाने के लिए अपनी यात्रा के कुछ चित्रों को साझा करूँगा - झील प्लैसिड / वाइटफेस माउंटेन क्षेत्र में, जो 1 9 32 में ओलंपिक का आयोजन किया था और फिर 1 9 80 में। एडिरोंडेक पार्क 6 मिलियन एकड़ है, जिनमें से 2 मिलियन न्यूयॉर्क राज्य के स्वामित्व में है, जो संयुक्त राज्य में सबसे बड़ा सार्वजनिक रूप से संरक्षित क्षेत्र प्रदान करता है। मेरे बेटे ने वहां स्कूल में 5 साल बिताए, ओलंपिक पर्वत स्की क्षेत्र में प्रशिक्षण दिया और मेरे हाथों-छिलके वाले छोटे-छोटे जगहों पर कब्जा करने के लिए बहुत अच्छा जगहों पर कब्जा करना अच्छा था और पोस्ट में थोड़ी ताड़ना वाली छोटी सी जगह की तरह मैं कुछ खूबसूरत जगहों पर कब्जा कर लूं। हाईकिंग ट्रेल या दुर्घटनाग्रस्त आसमान पर बड़े पैमाने पर बादलों के बादलों के साथ दुर्घटना से पाया गया! ये ऐसे क्षण हैं जो मैं रहते हैं और प्यार करते हैं और मैं आपके साथ साझा करने के लिए बहुत खुश हूं!





मेरी साप्ताहिक पोस्ट के लिए, मैंने सोचा था कि मैं कनाडा की सीमा से कहीं न कहीं न्यूयॉर्क के ऊपर जाने के लिए अपनी यात्रा के कुछ चित्रों को साझा करूँगा - झील प्लैसिड / वाइटफेस माउंटेन क्षेत्र में, जो 1 9 32 में ओलंपिक का आयोजन किया था और फिर 1 9 80 में। एडिरोंडेक पार्क 6 मिलियन एकड़ है, जिनमें से 2 मिलियन न्यूयॉर्क राज्य के स्वामित्व में है, जो संयुक्त राज्य में सबसे बड़ा सार्वजनिक रूप से संरक्षित क्षेत्र प्रदान करता है। मेरे बेटे ने वहां स्कूल में 5 साल बिताए, ओलंपिक पर्वत स्की क्षेत्र में प्रशिक्षण दिया और मेरे हाथों-छिलके वाले छोटे-छोटे जगहों पर कब्जा करने के लिए बहुत अच्छा जगहों पर कब्जा करना अच्छा था और पोस्ट में थोड़ी ताड़ना वाली छोटी सी जगह की तरह मैं कुछ खूबसूरत जगहों पर कब्जा कर लूं। हाईकिंग ट्रेल या दुर्घटनाग्रस्त आसमान पर बड़े पैमाने पर बादलों के बादलों के साथ दुर्घटना से पाया गया! ये ऐसे क्षण हैं जो मैं रहते हैं और प्यार करते हैं और मैं आपके साथ साझा करने के लिए बहुत खुश हूं!