Weekend to nehi he yaha. Aj tora bank me kam ta. And tution bi he afternoon me. Din busy jaye ga. apka kiya plan?
You are viewing a single comment's thread from:
Weekend to nehi he yaha. Aj tora bank me kam ta. And tution bi he afternoon me. Din busy jaye ga. apka kiya plan?
lagta hain, bank ka kaam ho gya hoga & abhi tution pe hoge
mast busy rehne kaa
bus yehi plan mera - sab ko request kar kar ke hivesuite pe leke aawu
Jarur recommend karenge. In fact, kar raha hu.
ok. tiq hain. sahi bataya.
Ye kese reply kiya? Konsa app - hivesuite? hsnaps? yaa kuchh aur?
have a good day.
hivesuite. Lekin PC website se.
ye wala correct hain. uske pahele wala correct nai thaa!
kuchh to kaand kiye hain 🤣
Ye ferse check karo.

Yes check kar liye
bug mil gya
aaj fix kar denge
thank you @intishar