You are viewing a single comment's thread from:

RE: Write a bit about your life with your Grandparents... # Contest Time!!

in #life6 years ago

आजादी का स्वाद मुझे मेरे दादा दादी ने चखाया । उनकी नजर में कोई काम छोटा बड़ा नहीं था और यह शिक्षा मुझे आज भी कर कदम पर रहती है । बेशक दादा दादी बिल्कुल अनपढ़ थे लेकिन फिर भी उन्होंने खुद को बदलाव के हवाले कर दिया । वो मुझे हमेशा कहते कि "जिंदगी में वो कर करना जो अच्छा लगता है लेकिन सही तरीके से ताकि हमारे फैसले से किसी को नुकसान न पहुंचे" ।
आज भी मैं उनको अपनी यादों में महसूस करता हूँ । कुछ साल पहले दादा जी का देहांत हुआ कैंसर से और 2 साल पहले दादी का देहांत हुआ । दोनों आंसुओं में नहीं बल्कि मुस्कराहट में हमेशा याद रहेंगे ।

Sort:  

Hi dear @himalayanwomb.... It's so nice to see your entry post, in Hindi!! I know Hindi very well. But our Co-Steemians won't be able to read this...

Thank you so much for your participation.... :)