Now Questra World is come back again!

in #news6 years ago (edited)

Qusetra World.jpg

फ्रेंड्स इस पोस्ट में मै आप को Questra world कि जो Bracking News है वह आप के साथ शेयर करना चाहूंगा। उससे पहले फ्रेंड्स मै उनलोगो को बता दू जो नहीं जानते कि questra world क्या है, तो फ्रेंड्स मै ज्यादा Long में न जा कर short में बोलता हूँ। फ्रेंड्स Questra world एक इन्वेस्टमेंट कंपनी है, जिसका पूरा नाम questra world Atlantic Global Asset Management है, फ्रेंड्स ये एक Asian Company है, जिसकी शुरुआत 2011 में हुई थी। फ्रेंड्स 2011 से 2016 तक ये company अपने सही Track पर थी लेकिन।

किसी कारण वाश 7/Nov/2017 को एक News आई की Questra world अब Atlantic Global Asset Management से हट कर Asia trade पर shift होगा। जैसे ही ये News market में आई काफी लोग डर गए। क्यों की questra world की तरफ से एक और न्यूज़ आई की तब तक न ही कोई Deposit या न ही कोई withdrawal होगा। Questra world के Investmen plan कुछ ऐस थे जिसके कारण Questra world में काफी लोगो का bigger - bigger Amount depost था। तो इस टाइम लोग इंतजार करने के अलावा और कुछ नहीं कर सकते थे। लेकिन Questra world कि तरफ से ये भी बात आई थी की Questra world को Asia trade पर Shift करने में लगभग 3 Month. लगेगा।

यानि Questra world को Asia Trade पर shift करने में जो date आएगा वह था 7/mar/2018
लेकिन इन बिच लोगो के मन में ये सवाल उठने लगा की Questra world अब नहीं आने वाली। कहीं न कही ये बाते सच लगने लगी। अब 10/Apr/2018 था अब कोई questra world के ओर से एक न्यूज़ आई ओर उन्होंने बोला हमें लगभग ½ Month और लगेंगे। लेकिन 20/Jun/2018 हो गया लेकिन अब तक questra world कि ओर से एक भी News अपडेट नहीं आई। बीते कुछ दिन बाद questra world की ओर से अब एक न्यूज़ आई है। की हम questra world को Asia trade पर Shift कर चुके है। लेकिन कुछ और काम है, जिसे पूरा करने में लगभग 16/set/2018 तक का टाइम लगेगा। अब लगता है, इनकी कुछ बाते सच है। और ये हमरा पैसा लेकर नहीं जाने वाले। क्यों की जाने वाले होते तो अब तक लेकर चले गए होते। हमें बार - बार नहीं बोलते हम वापस आएगे। और जो लोग बोलते है। Questra world Scam है, कृपया कर उनके बातो पर ध्यान न दे। questra world जरूर आने वाली है।

बहुत जल्द आएगी। फ्रेंड्स आशा करता हूँ। मेरा ये पोस्ट questra world के बारे में जो आप के मन में सवाल उठ रहे थे। उनका जवाब मिल गया होगा फ्रेंड्स इस पोस्ट से जुड़ा हुआ आप के मन में कोई सवाल हो तो मुझे Comment कर जरूर बोले। इसके साथ ही प्लीज फ्रेंड्स मेरे इस पोस्ट को Upvote जरूर करे धन्यवाद।

Jack Rora

Sort:  

@jackrora, thank you for supporting @steemitboard as a witness.

Here is a small present to show our gratitude
Click on the badge to view your Board of Honor.

Once again, thanks for your support!

Do not miss the last post from @steemitboard:
SteemitBoard World Cup Contest - France vs Belgium